बुधवार, अक्टूबर 5, 2022
Advertisement
होमIndia Newsजयपुर के बॉम्बे हॉस्पिटल में बड़ा हादसा, ग्रेनाइट की स्लैब गिरने से...

जयपुर के बॉम्बे हॉस्पिटल में बड़ा हादसा, ग्रेनाइट की स्लैब गिरने से चार मजदूर दबे, 3 की मौत

जयपुर। राजधानी जयपुर के जगतपुरा स्थित बॉम्बे हॉस्पिटल में शुक्रवार दोपहर बड़ा हादसा हो गया। यहां ग्रेनाइट की स्लैब टूटने से 4 मजदूर दब गए। हादसे में 3 मजदूरों की मौत हो गई। ग्रेनाइट स्लैब के नीचे दबने से घायल एक मजदूर को हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है। शिवदासपुरा थाने के SHO हरिपाल सिंह पुलिस ने बताया कि शुक्रवार दोपहर को बॉम्बे हॉस्पिटल में निर्माण काम चल रहा था। चार मजदूर ग्रेनाइट की स्लैब को उठाकर लोहे की एंगल वाले लोडर पर रख रहे थे।

इसी दौरान लोहे की एंगल टूट गई और ग्रेनाइट की स्लैब गिर गई। स्लैब टूटने से चारों मजदूर उसके नीचे दब गए। हादसे के बाद मौके पर हड़कंप मच गया। वहां काम कर रहे अन्य मजदूरों ने कड़ी मशक्कत के बाद चारों मजदूरों को स्लैप के नीचे से निकाला और अस्पताल पहुंचाया। हादसे में बिहार निवासी सुनील और झारखंड के देवघर निवासी प्रदीप पूजर व अजय तूरी की मौत हो गई। घायल मनोज सुरने का निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। चारों जगतपुरा में किराए से रहते थे। जगतपुरा स्थित बॉम्बे हॉस्पिटल में मजदूरी का काम कर रहे थे।

हादसे के बाद मजदूरों में मचा हडकंप

हादसे के बाद हॉस्पिटल में काम कर रहे मजदूरों में हडकंप मच गया। साथी मजदूरों ने टूटी स्लैब को हटाकर नीचे दबे चारों मजदूरों को बाहर निकाला। घायल चारों मजदूरों को तुरंत निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां देर रात सुनील और प्रदीप की मौत हो गई। शनिवार सुबह मजदूर अजय ने भी इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments