शुक्रवार, दिसम्बर 9, 2022
Advertisement
होमCrime Newsये कैसी मां! मासूम बेटी को उल्टा लटकाया, पति को वीडियो भेजकर...

ये कैसी मां! मासूम बेटी को उल्टा लटकाया, पति को वीडियो भेजकर मांगे पैसे

चुरू। राजस्थान के चुरु जिले में एक कलयुगी मां का ऐसा मामला सामने आया है, जिसे सुनकर कोई यह नहीं कह सकता है कि मां ऐसी भी होती हैं। दरअसल, एक महिला ने अपने पति से पैसे मांगने के लिए अपनी ही ढाई माह की बेटी को उल्टा लटकाकर उसे जान से मारने की धमकी दी। महिला ने यह वीडियो अपने पति को भेजा और कहा कि यदि वह जल्द से जल्द पैसे नहीं देता है तो वह बेटी को जिंदा मार देगी। मामले में पति ने पुलिस ने मामला दर्ज करवाया है। जिसमें बताया है कि उसके ससुर और पत्नी ने पहले बच्चे का गर्भपात करवाने की बात भी कही थी। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है। मामला चूरू जिले के गाजसर गांव का है।

यह भी पढ़े :- Uttarakhand News: लिफ्ट देने बहाने महिला और 6 साल की बच्ची को बनाया हवस का शिकार

सदर थाना अधिकारी गौरव चिड़िया ने जानकारी देते हुए बताया कि गाजसर गांव के रहने वाले प्रकाश नाथ ने शुक्रवार को रिपोर्ट दर्ज करवाई कि डेढ़ साल पहले उसकी शादी लाडनूं गांव की रहने वाली कृष्णा के साथ हुई थी। 4 महीने पहले कृष्णा के पिता मौकनाथ, प्रकाश नाथ के घर पर आए। कृष्णा के पिता ने कहा कि कृष्णा गर्भवती है और उसे ब्लड बहुत कम है। ऐसे में प्रकाश बच्चे का गर्भपात करवा दें, लेकिन प्रकाश ने गर्भपात करवाने से साफ मना कर दिया और कृष्णा को एक प्राइवेट हॉस्पिटल में ब्लड चढ़ाया। कृष्णा के पिता ने उसकी छोटी बहन की शादी प्रकाश के छोटे भाई से करवाने को कहा और बदले में 50 हजार रुपए मांगे। ऐसे में प्रकाश के पिता चावल नाथ ने 50 हजार रुपए भी दे दिए।

कुछ दिनों बाद ही कृष्णा के बेटी हुई। थोड़े दिन बाद ही कृष्णा के पिता मौलकनाथ कृष्णा और बेटी मोनिका को अपने साथ गांव ले गए। प्रकाश नाथ कई बार उन्हें लेने गांव गया लेकिन कृष्णा और उसके पिता नहीं माने। दोनों ने प्रकाश से 1 लाख रुपए मांगे। अब कृष्णा ने प्रकाश को व्हाट्सएप पर एक वीडियो भेजा जिसमें वह अपनी बेटी मोनिका को उल्टा लटकाए हुए हैं और कह रही है कि 1 लाख रुपए दो वरना तेरी बेटी को जान से मार दूंगी। साथ ही प्रकाश के पिता चावल नाथ का पुतला बनाकर उसे शराब भी पिला रही है। थानाधिकारी गौरव ने बताया कि फिलहाल प्रकाश की रिपोर्ट पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

यह भी पढ़े :- Rajasthan Kidnapping Case : फ्री फायर गेम के जाल में फंसाकर किया ब्रेनवाॅश, कतर से पहुंचा दौसा, बांदीकुई से अगवा छात्रा को बिहार से किया दस्तयाब

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments