शुक्रवार, दिसम्बर 9, 2022
Advertisement
होमCrime Newsधौलपुर में नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म, मंदिर के बाहर छोड़कर फरार...

धौलपुर में नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म, मंदिर के बाहर छोड़कर फरार हुए आरोपी

धौलपुर। राजस्थान के धौलपुर में नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार, घटना 26 जुलाई शाम 7 बजे की है। शहर के एक इलाके में रहने वाले नाबालिग अपने घर से सब्जी लेने के लिए निकली थी। रास्ते में उसे एक व्यक्ति मिला। उसने पीड़िता से कहा कि वह उसके पिता का परिचित है। घर छोड़ने की बात कहकर उसे नाबालिग को अपने साथ बाइक पर बिठाकर ले गया। कुछ देर बात व्यक्ति ने पीड़िता को बसेड़ी रोड के टोल के पास छोड़ दिया। जहां पहले से ही करीब 6 लड़के मौजूद थे। उन्होंने नाबालिग को जबरन एक कार में बैठाया और अपने साथ ले गए। इसके बाद अलग-अलग जगह ले जाकर उसके साथ पूरी रात गैंगरेप किया।

अगले दिन आरोपी नाबलिग को एक मंदिर के बाहर छोड़कर फरार हो गए। इधर, काफी देर तक बच्ची सब्जी लेकर घर नहीं लौटी तो परिजनों को उसकी चिंता हुई। उन्होंने उसकी तलाश की, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला। अगले दिन पीड़ित के परिवार के परिचित व्यक्ति ने नाबालिग को भूतेश्वर मंदिर के पास देखा।

इसके बाद उन्होंने फोन कर उसके परिजनों को सूचना दी। मौके पर पहुंचे परिजन उसे अपने साथ लेकर चले गए। पूरी रात लापता रहने को लेकर परिजनों ने पीड़िता से पूछताछ की तो उसने उन्हें घटना की जानकारी दी। जिसके बाद वह बेटी के साथ थाने पहुंचे और आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कराया। पुलिस ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। तीन संदिग्ध आरोपियों को गिरफ्तार किया है। वारदात को लेकर उनसे पूछताछ की जा रही है।

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments