शुक्रवार, दिसम्बर 2, 2022
Advertisement
होमIndia Newsकूचबिहार में बड़ा हादसा, पिकअप वैन में करंट लगने से 10 कांवडियों...

कूचबिहार में बड़ा हादसा, पिकअप वैन में करंट लगने से 10 कांवडियों की मौत, कई घायल

कूचबिहार। पश्चिम बंगाल के कूचबिहार में एक पिकअप वैन में करंट लगने से 10 कांवडियों की मौत हो गई। हादसा रविवार देर रात हुआ। इस बारे में पुलिस ने भी जानकारी दी। घटना के तुरंत बाद कांवडियों को अस्पताल ले जाया गया, जहां वैन में सवार 27 में से 16 लोगों को इलाज के लिए जलपाईगुड़ी अस्पताल रेफर कर दिया गया, क्योंकि घटना में उन्हें मामूली चोटें आई थीं। पुलिस के मुताबिक घटना वैन में डीजे सिस्टम के जनरेटर की वायरिंग के कारण हुई होगी।

माताभंगा के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अमित वर्मा ने कहा, ‘आज लगभग 12 बजे, मेखलीगंज पीएस के तहत धरला ब्रिज पर एक घटना हुई, जहां जलपेश में स्थित शिव मंदिर जा रहे कांवडियों को ले जा रही एक पिकअप वैन बिजली की चपेट में आ गई। प्रारंभिक जांच से पता चलता है कि यह जनरेटर (डीजे सिस्टम) की वायरिंग के कारण हो सकता है, जो वाहन के पिछले हिस्से में लगाया गया था।’ पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘उन्हें चंगरबंधा बीपीएचसी लाया गया। जहां उपस्थित चिकित्सा अधिकारी ने 27 में से 16 व्यक्तियों को बेहतर इलाज के लिए जलपाईगुड़ी जिला अस्पताल रेफर किया। उन्हें मामूली चोटें आई हैं, लेकिन पूरी तरह से जांच की आवश्यकता है। 10 लोगों को उपस्थित चिकित्सा अधिकारी द्वारा मृत घोषित कर दिया गया है।’

उन्होंने बताया कि सभी यात्री सीतलकुची थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं और उनके परिजनों को इस दुखद घटना की सूचना दे दी गई है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ने कहा, ‘वाहन को जब्त कर लिया गया है लेकिन चालक फरार हो गया है। वरिष्ठ अधिकारी मौके पर मौजूद हैं। पुलिस राहत और किसी भी आवश्यक सहायता के लिए समन्वय कर रही है।’ मामले में आगे की जांच की जा रही है।

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments